इमरती देवी को अपने राजनैतिक गुरु से मिली फटकार, सबके सामने मांगी नेत्री ने माफी

Imarti devi viral video
सुयश भट्ट । Jan 28, 2022 1:39PM
एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सिंधिया इमरती देवी को नसीहत देते नजर आ रहे हैं। इमरती देवी पर नजर पड़ते ही सिंधिया बीजेपी नेत्री को कपड़े के मास्क की जगह क्लिनिकल मास्क पहनने की सलाह दे रहे हैं।

भोपाल। मध्य प्रदेश में कोरोना का संकट लगातार बना हुआ है। इस कोरोना काल के बीच नेताओं की लापरवाही चर्चा का विषय बनी हुई है। हाल ही में सड़क पर मास्क फेंकती नजर आई इमरती देवी को उनके ही राजनैतिक गुरु ने मास्क को लेकर फटकार लगा दी। 

दरअसल केंद्रीय मंत्री और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इमरती देवी को फटकार लगा दी। सिंधिया ने इमरती देवी को कपड़े का मास्क पहनने देखा जिसपर उन्होंने आपत्ति जताई। और इमरती देवी को क्लिनिकल मास्क पहनने की सलाह दे डाली। जिसके बाद इमरती देवी ने सिंधिया से तत्काल माफी मांग ली। 

इसे भी पढ़ें:हामिद अंसारी के विवादित बयान पर गृह मंत्री का तंज, कहा - टुकड़े-टुकड़े गैंग के समर्थक हो रहे है बेनकाब 

वहीं सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सिंधिया इमरती देवी को नसीहत देते नजर आ रहे हैं। इमरती देवी पर नजर पड़ते ही सिंधिया बीजेपी नेत्री को कपड़े के मास्क की जगह क्लिनिकल मास्क पहनने की सलाह दे रहे हैं। जिसके बाद इमरती देवी कान पकड़ते हुए कहती हैं कि गलती हो गई, माफ कर दो महाराज। 

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब किसी भी नेता ने सार्वजनिक तौर पर लापरवाही बरती हो। खुद इमरती देवी का एक वीडियो हाल ही में वायरल हुआ था जिसमें इमरती देवी मास्क को सड़क पर फेंकती हुई नजर आई थी। वहीं मंत्री उषा ठाकुर ने तो यहां तक कह दिया था कि उन्हें मास्क लगाने की जरूरत नहीं है, क्योंकि उनका गमछा ही सुरक्षा के लिए काफी है। 

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़