• BSF ने बंगाल में सीमा के निकट तीन बांग्लादेशी नागरिकों को पकड़ा

बीएसएफ के एक अधिकारी ने बताया कि बांग्लादेश के राजबाड़ी जिले की रहने वाली महिला को सीमा प्रहरियों ने सोमवार को झोरपारा इलाके से भारतीय क्षेत्र में अवैध रूप से प्रवेश करने के आरोप में गिरफ्तार किया।

कोलकाता। सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने पश्चिम बंगाल में विभिन्न स्थानों पर भारत-बांग्लादेश अंतरराष्ट्रीय सीमा को अवैध रूप से पार कर रही एक महिला सहित तीन बांग्लादेशी नागरिकों को पकड़ा है। एक अधिकारी ने सोमवार को यहां यह जानकारी दी। बीएसएफ के एक अधिकारी ने बताया कि बांग्लादेश के राजबाड़ी जिले की रहने वाली महिला को सीमा प्रहरियों ने सोमवार को झोरपारा इलाके से भारतीय क्षेत्र में अवैध रूप से प्रवेश करने के आरोप में गिरफ्तार किया।

इसे भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल में क्यों हारी भाजपा ? शुभेंदु अधिकारी ने दिया चौंका देने वाला बयान

उन्होंने कहा कि सैनिकों ने रविवार को हकीमपुर इलाके से बांग्लादेश के खुलना के रहने वाले उत्तम विश्वास (20) और विद्याधर धाली (24) को भी गिरफ्तार किया। पुरुषों ने बताया किया कि वे अवैध रूप से भारत आए थे, और मुंबई में मजदूर के रूप में काम कर रहे थे। बीएसएफ अधिकारी ने बताया कि जब वे बांग्लादेश लौट रहे थे तो उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। अधिकारी ने बताया कि तीनों को स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया है।