जम्मू सीमा चौकी पर बीएसएफ के उपनिरीक्षक ने आत्महत्या की: अधिकारी

BSF
ANI
सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के एक उपनिरीक्षक ने भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय सीमा के निकट यहां एक चौकी पर सोमवार को कथित रूप से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। जब एक जवान सुबह करीब छह बजकर 35 मिनट पर रामदेव सिंह के कमरे में पहुंचा, तो वह वहां खून से लथपथ पड़े थे।

जम्मू। सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के एक उपनिरीक्षक ने भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय सीमा के निकट यहां एक चौकी पर सोमवार को कथित रूप से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। जब एक जवान सुबह करीब छह बजकर 35 मिनट पर रामदेव सिंह के कमरे में पहुंचा, तो वह वहां खून से लथपथ पड़े थे। पास में ही बंदूक भी पड़ी थी।

इसे भी पढ़ें: Coronavirus in India | 24 घंटे में कोरोना वायरस 16,866 नए मामले, 41 और लोगों की मौत

अधिकारियों ने बताया कि सिंह 12वीं बटालियन में तैनात थे और बीएसएफ की एक पल्टन की कमान संभाल रहे थे। ऐसा संदेह है कि उन्होंने अपने सरकारी हथियार से खुद को गोली मार ली। उन्होंने बताया कि मौत के कारण का पता लगाने के लिए पुलिस जांच और बीएसएफ की कोर्ट ऑफ इन्क्वायरी की जा रही है। सिंह राजस्थान के सीकर जिले के रहने वाले थे।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़