शख्स ने पुलिस को किया कॉल, बोला- तुम्हारे एसपी को गोली मार दी है, लाश को उठाकर ले जाओ; मचा हड़कंप

शख्स ने पुलिस को किया कॉल, बोला- तुम्हारे एसपी को गोली मार दी है, लाश को उठाकर ले जाओ; मचा हड़कंप

पुलिस के मुताबिक, नाबालिग ने उन्हें बताया कि, उससे ऐसे फोन कराए जाते थे, वह अपनी मर्जी से कोई फोन नहीं करता था। नाबालिग ने बताया कि, वह जिस दुकान पर काम करता है उसका मालिक इसके पीछे है। पुलिस मालिक की तलाश में जुट गई है। मंगलवार को नाबालिग के परिजनों को बुलाया गया।

बरेली से एक बड़ा ही अजीबोगरीब मामला सामने आया है। शख्स फिल्मी स्टाइल में पुलिस कंट्रोल रूम में फोन करता है और कहता है कि, तुम्हारे एसपी को मैनें गोली मार दी है, लाश हमारे पास है , उठा कर ले जाओ। फोन पर यह सुनते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया और फोन करने वाले को तलाशने लगे। जब नंबर की जांच की गई तो लोकेशन का पता चला। पुलिस जब उस जगह पहुंची तो पता चला कि फोन करने वाले शख्स और कोई नहीं बल्कि एक नाबालिग लड़का है। पुलिस इसे थाने लेकर आई जहां उससे पूछताछ की गई। नाबालिग ने पूछताछ के दौरान कई बड़े खुलासे किए।

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस झूट बोलने में परिपक्व है और झूठे आंकड़ो पर जनता को गुमराह करती है : इंदु गोस्वामी

पुलिस के मुताबिक, नाबालिग ने उन्हें बताया कि, उससे ऐसे फोन कराए जाते थे, वह अपनी मर्जी से कोई फोन नहीं करता था। नाबालिग ने बताया कि, वह जिस दुकान पर काम करता है उसका मालिक इसके पीछे है। पुलिस मालिक की तलाश में जुट गई है। मंगलवार को नाबालिग के परिजनों को बुलाया गया। पुलिस ने बताया कि, जगतपुर मोहन तालाब निवासी यूसुफ अली नाम के शख्स ने उसे एक सिम कार्ड दिया था। यूसुफ कएक मोटर मैकेनिक की दुकान चलाता है जिसमें वह नाबालिग भी काम करता था। यूसुफ ही सारे फर्जी कॉल नाबालिग से करवाता था। चेतावनी देकर पुलिस ने नाबालिग को छोड़ दिया है और अब आरोपी यूसुफ अली की तलाश जारी है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।