अतिक्रमण रोधी अभियान में बाधा डालने के आरोप में पूर्व पार्षद के खिलाफ मामला दर्ज

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 24, 2020   15:30
अतिक्रमण रोधी अभियान में बाधा डालने के आरोप में पूर्व पार्षद के खिलाफ मामला दर्ज

पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि नगर निगम के कनिष्ठ अभियंता किशोरी लाल ने हुसैनगंज थाना क्षेत्र के लाल कुआं इलाके में सोमवार को चलाए गए अतिक्रमण विरोधी अभियान में बाधा डालने की कोशिश के आरोप में पूर्व पार्षद अमित सोनकर तथा उनके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के हुसैनगंज इलाके में नगर निगम द्वारा चलाए जा रहे अतिक्रमण रोधी अभियान में बाधा डालने के आरोप में एक पूर्व पार्षद समेत कई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि नगर निगम के कनिष्ठ अभियंता किशोरी लाल ने हुसैनगंज थाना क्षेत्र के लाल कुआं इलाके में सोमवार को चलाए गए अतिक्रमण विरोधी अभियान में बाधा डालने की कोशिश के आरोप में पूर्व पार्षद अमित सोनकर तथा उनके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

इसे भी पढ़ें: लखनऊ विश्वविद्यालय की स्थापना के शताब्दी दिवस समारोह में भाग लेंगे PM मोदी

शिकायत में आरोप लगाया गया है कि लाल कुआं इलाके में निरीक्षण के दौरान नगर निगम की टीम ने जब सड़क पर अतिक्रमण कर रहे दुकानदारों के खिलाफ कार्रवाई की तो सोनकर और उनके साथियों ने न सिर्फ बाधा उत्पन्न की बल्कि नगर निगम के दस्ते के साथ अभद्रता भी की। बहरहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।