बसपा सांसद की पत्नी के खिलाफ अवैध कब्जे का मामला दर्ज

BSP MP
पुलिस उपायुक्‍त (सेंट्रल) सोमेन वर्मा ने शुक्रवार को बताया कि प्रभारी लेखपाल सुरजन लाल की तहरीर पर अफजाल अंसारी की पत्नी फरहत अंसारी और अज्ञात के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी के सांसद अफजाल अंसारी की पत्‍नी के खिलाफ राजधानी की हजरतगंज कोतवाली में दस्‍तावेजों में धोखाधड़ी कर एक जमीन पर कब्‍जा करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस उपायुक्‍त (सेंट्रल) सोमेन वर्मा ने शुक्रवार को बताया कि प्रभारी लेखपाल सुरजन लाल की तहरीर पर अफजाल अंसारी की पत्नी फरहत अंसारी और अज्ञात के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। 

इसे भी पढ़ें: बसपा के बयान पर सपा ने कसा तंज, कहा- मायावती ने खुद ही खोली अपनी पोल

पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक मामला लखनऊ के जियामऊ में 1.309 हेक्‍टेयर निष्‍क्रांत संपत्ति (ऐसी संपत्ति जिसका स्‍वामी उसे छोड़कर विदेश चला गया हो) पर भवन निर्माण से जुड़ा है। पुलिस के अनुसार यह संपत्ति राजस्‍व परिषद के अभिलेख में दर्ज है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़