कावंड़ियों पर थूक फेंकने के आरोप में मामला दर्ज, पुलिस ने जांच शुरू की

Kawandis
Google common license
कावंड़ियों पर थूक फेंकने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है।पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा ने बताया कि नखासा थाना क्षेत्र के खग्गू सराय में कांवड़ियों का एक जत्था गुजर रहा था, उसमें शामिल दो कांवड़ियों ने आरोप लगाया कि ऊपर से किसी ने उन पर थूक या पानी फेंका है।

संभल (उत्तर प्रदेश)।संभल जिले के नखासा क्षेत्र में सोमवार शाम कावड़ियों पर पानी या थूक फेंकने के आरोप में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

इसे भी पढ़ें: गुजरात में जहरीली शराब पीने से 10 लोगों की मौत, 20 अस्पताल में भर्ती, कुछ की हालत गंभीर

पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा ने बताया कि नखासा थाना क्षेत्र के खग्गू सराय में कांवड़ियों का एक जत्था गुजर रहा था, उसमें शामिल दो कांवड़ियों ने आरोप लगाया कि ऊपर से किसी ने उन पर थूक या पानी फेंका है। उन्होंने बताया कि इस मामले में कावंडियों की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। क्षेत्र में पूर्ण रूप से शांति है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़