सीआईएससीई बोर्ड ने कक्षा 10 और 12 की परीक्षाएं स्थगित की

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अक्टूबर 20, 2021   06:40
सीआईएससीई बोर्ड ने कक्षा 10 और 12 की परीक्षाएं स्थगित की
प्रतिरूप फोटो

बोर्ड ने अपने आधिकारिक आदेश में कहा “सीआईएससीई ने 2021-22 के लिए कक्षा 10 और 12 के पहले टर्म की परीक्षा को स्थगित करने का निर्णय लिया है। यह कुछ ऐसे कारणों से किया गया जी हमारे नियंत्रण में नहीं थे। सभी हितधारकों को भविष्य में संशोधित परीक्षा तिथि की सूचना दी जाएगी।”

नयी दिल्ली| भारतीय स्कूल प्रमाण पत्र परीक्षा परिषद (सीआईएससीई) की ओर से मंगलवार को कहा गया कि नियंत्रण से बाहर वाले कारणों के चलते कक्षा 10 और 12 के पहले टर्म की परीक्षाएं स्थगित कर दी गई हैं।

अधिकारियों ने यह जानकारी दी। बोर्ड के मुख्य कार्यकारी और सचिव गेरी आराथून ने एक आदेश में कहा, “सीआईएससीई ने 2021-22 के लिए कक्षा 10 और 12 के पहले टर्म की परीक्षा को स्थगित करने का निर्णय लिया है। यह कुछ ऐसे कारणों से किया गया जी हमारे नियंत्रण में नहीं थे। सभी हितधारकों को भविष्य में संशोधित परीक्षा तिथि की सूचना दी जाएगी।”

कक्षा 10 और 12 की परीक्षा 15 नवंबर से होने वाली थी।

इसे भी पढ़ें: छात्रों और कार्यकर्ताओं ने जेएनयू के लापता छात्र नजीब अहमद को इंसाफ दिलाने की मांग की





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।