केंद्रीय दल ने गुजरात के तीन शहरों का किया दौरा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 23, 2020   15:01
केंद्रीय दल ने गुजरात के तीन शहरों का किया दौरा

केन्द्रीय दल ने अहमदाबाद, वडोदरा और मेहसाणा का दौरा करने के बाद यह मुलाकात की। राष्ट्रीय रोग नियंत्रण केंद्र के निदेशक सुजीत कुमार सिंह के नेतृत्व में तीन सदस्यीय दल ने राज्य में कोविड-19 के बढ़ते मामलों से निपटने के लिए उठाये गये कदमों पर संतोष व्यक्त किया।

अहमदाबाद। कोविड-19 स्थिति का जायजा लेने के लिए गुजरात आए एक केन्द्रीय दल ने रविवार को मुख्यमंत्री विजय रुपाणी और उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल से मुलाकात की। केन्द्रीय दल ने अहमदाबाद, वडोदरा और मेहसाणा का दौरा करने के बाद यह मुलाकात की।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली में तत्काल लॉकडाउन लगाने की मांग करने वाली याचिका अदालत ने अस्वीकार की

एक सरकारी विज्ञप्ति में कहा गया है कि राष्ट्रीय रोग नियंत्रण केंद्र के निदेशक सुजीत कुमार सिंह के नेतृत्व में तीन सदस्यीय दल ने राज्य में कोविड-19 के बढ़ते मामलों से निपटने के लिए उठाये गये कदमों पर संतोष व्यक्त किया। इसमें कहा गया है कि टीम ने विशेष रूप से घर में पृथक-वास, गुजरात में क्षेत्र विशेष निगरानी एवं व्यवस्थित निगरानी जैसे कदमों की प्रशंसा की।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।