• ऑक्सीजन मामला: भाजपा के वार पर सीएम केजरीवाल का पलटवार, कहा- मेरा गुनाह है कि...

अंकित सिंह Jun 25, 2021 15:59

अरविंद केजरीवाल की ओर से भाजपा पर पलटवार किया है। केजरीवाल ने कहा कि मेरा गुनाह-मैं अपने 2 करोड़ लोगों की साँसों के लिए लड़ा। भाजपा पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि जब आप चुनावी रैली कर रहे थे, मैं रात भर जग कर ऑक्सीजन का इंतज़ाम कर रहा था।

भाजपा ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर के दौरान मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने राजधानी दिल्ली में ऑक्सीजन की जरूरत से चार गुना अधिक मांग की थी और उनके इस ‘‘झूठ’’ के कारण कम से कम 12 राज्यों में जीवन रक्षक ऑक्सीजन की आपूर्ति बाधित हुई। इसके बाद अरविंद केजरीवाल की ओर से भाजपा पर पलटवार किया है। केजरीवाल ने कहा कि मेरा गुनाह-मैं अपने 2 करोड़ लोगों की साँसों के लिए लड़ा। भाजपा पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि जब आप चुनावी रैली कर रहे थे, मैं रात भर जग कर ऑक्सीजन का इंतज़ाम कर रहा था। लोगों को ऑक्सिजन दिलाने के लिए मैं लड़ा, गिड़गिड़ाया। लोगों ने ऑक्सिजन की कमी से अपनों को खोया है। उन्हें झूठा मत कहिए, उन्हें बहुत बुरा लग रहा है।

आपको बता दें कि उच्चतम न्यायालय द्वारा दिल्ली में ऑक्सीजन का लेखाजोखा करने के लिए गठित की गई एक समिति की रिपोर्ट का हवाला देते हुए भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि मुख्यमंत्री ने ‘‘चार गुना झूठ’’ बोलकर ना सिर्फ ‘‘जघन्य अपराध’’ किया बल्कि ‘‘आपराधिक लापरवाही’’ की है। दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भाजपा के आरोपों को यह कहते हुए खारिज कर दिया कि ऐसी कोई रिपोर्ट है ही नहीं। उन्होंने यह पलटवार भी किया कि कथित रिपोर्ट भाजपा मुख्यालय में तैयार की गई है।