OBC आरक्षण पर एक्टिव मोड में CM शिवराज, दिल्ली में कानूनी राय के लिए सॉलिसिटर जनरल से की मुलाकात

OBC आरक्षण पर एक्टिव मोड में CM शिवराज, दिल्ली में कानूनी राय के लिए सॉलिसिटर जनरल से की मुलाकात
ANI

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और राज्य के मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता के साथ मुलाकात की। जिसके बाद इस मुद्दे को लेकर मीडिया से बात करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हम अपनी टीम के साथ विधि-विशेषज्ञों, सॉलिसिटर जनरल और अतिरिक्त सॉलिसिटर जनरल से मिले और हमने इसपर चर्चा की।

सुप्रीम कोर्ट के पंचायत और नगर पालिका चुनाव बिना ओबीसी आरक्षण के कराने के फैसले के बाद मध्य प्रदेश में सियासत गरमा गई है। एक तरफ सूबे के मुख्यमंत्री दिल्ली में मौजूद नज़र आये वही दूसरी तरफ इसको लेकर कांग्रेस हमलावर दिखी। ओबीसी आरक्षण के मुद्दे पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और राज्य के मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता के साथ मुलाकात की। जिसके बाद इस मुद्दे को लेकर मीडिया से बात करते हुए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हम अपनी टीम के साथ विधि-विशेषज्ञों, सॉलिसिटर जनरल और अतिरिक्त सॉलिसिटर जनरल से मिले और हमने इस पर चर्चा की। 

इसे भी पढ़ें: भगवान परशुराम की भव्य प्रतिमा का अनावरण, CM शिवराज बोले- आज भी वो धर्म की रक्षा के लिए हमें देते हैं साहस

पंचायत चुनावों में ओबीसी आरक्षण पर सॉलिसिटर जनरल से मुलाकात के बाद मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हम कुछ परिवर्तन के साथ उच्च न्यायालय में जाएंगे और ओबीसी आरक्षण के साथ चुनाव कराने के तथ्यों को उच्च न्यायालय में रखेंगे। हमें विश्वास है कि हम ओबीसी के लोगों को न्याय दिलाने में सफल होंगे। हमारा प्रयास रहेगा कि ओबीसी आरक्षण के साथ चुनाव हो।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।