गुजरात के हिम्मतनगर में फिर से भड़की साम्प्रदायिक हिंसा, चार लोगों को हिरासत में लिया गया

Himmatnagar
गुजरात में साबरकांठा जिले के हिम्मतनगर कस्बे में दो अलग-अलग समुदायों के लोगों ने एक दूसरे पर पथराव किया, जिसके बाद पुलिस ने कम से कम चार लोगों को हिरासत में ले लिया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि यह घटना मंगलवार रात को वंजारावास इलाके में हुई।

अहमदाबाद (गुजरात)। गुजरात में साबरकांठा जिले के हिम्मतनगर कस्बे में दो अलग-अलग समुदायों के लोगों ने एक दूसरे पर पथराव किया, जिसके बाद पुलिस ने कम से कम चार लोगों को हिरासत में ले लिया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि यह घटना मंगलवार रात को वंजारावास इलाके में हुई। सोशल मीडिया पर साझा किए गए कुछ वीडियो में कुछ लोगों को दूसरे इलाके में पेट्रोल बम फेंकते देखा जा सकता है।

इसे भी पढ़ें: मदर डेयरी पश्चिम बंगाल में मूल्यवर्धित डेयरी उत्पादों का विस्तार करेगी

पुलिस अधीक्षक विशाल कुमार वघेला के अनुसार, यह मामूली हिंसा की घटना थी और भीड़ को तितर-बितर करने के लिए आंसू गैस के गोले भी छोड़े गए। वघेला ने कहा, ‘‘ हिंसा की सूचना मिलने पर हम घटनास्थल के लिए रवाना हुए और हालात को काबू किया।

इसे भी पढ़ें: क्वाड वैश्विक कल्याण की शक्तिशाली ताकत बनकर उभरा है, विदेश मंत्री जयशंकर का बयान

हमने घटनास्थल से चार लोगों को हिरासत में लिया है। यह मामूली हिंसा की घटना थी और हालात को जल्द ही काबू कर लिया गया।’’ इससे पहले भी गुजरात के हिम्मतनगर और खंभात शहरों में रविवार को रामनवमी के जुलूस के दौरान दो समुदायों के बीच सांप्रदायिक झड़प हुई थी।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़