कन्फ्यूज है कांग्रेस का नेतृत्व, अमित शाह बोले- केरल की जनता हमें विकल्प के तौर पर देख रही

Amit Shah
अनुराग गुप्ता । Mar 24, 2021 12:34PM
गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी कन्फ्यूज पार्टी है। यहां पर कम्युनिस्टों के खिलाफ लड़ रहे हैं और बंगाल में उन्हीं के साथ लड़ रहे हैं।
तिरुवनंतपुरम। गृह मंत्री अमित शाह ने केरल के थ्रिप्पुनिथुरा में रोड शो किया। इस दौरान भारी संख्या में लोगों का हुजूम दिखाई दिया। इसी बीच गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि एनडीएफ और यूडीएफ दोनों से ही केरल की जनता परेशान है और जो आप भीड़ देख रहे हैं वो भारतीय जनता पार्टी को एक विकल्प के तौर पर देख रहे हैं। मैं यह निश्चितरूप से कह सकता हूं कि हम बहुत अच्छी बढ़त के साथ केरल चुनाव में प्रदर्शन करेंगे।

इसे भी पढ़ें: मतदाता सूची में गड़बड़ी करने के विपक्ष के आरोपों को केरल के CM पिनराई विजयन ने किया खारिज 

इसी बीच गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी कन्फ्यूज पार्टी है। यहां पर कम्युनिस्टों के खिलाफ लड़ रहे हैं और बंगाल में उन्हीं के साथ लड़ रहे हैं। इतना ही नहीं उनका नेतृत्व और पार्टी दोनों ही कन्फ्यूज है।

यहां देखें पूरा रोड शो:- 

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़