कांग्रेस बोली- ठेकेदार के आत्महत्या मामले में न्याय के लिए ईश्वरप्पा की गिरफ्तारी जरूरी

randeep surjewala
पार्टी महासचिव और कर्नाटक प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट किया कि हत्या और भ्रष्टाचार के आरोप में मंत्री ईश्वरप्पा की गिरफ्तारी ही भाजपा कार्यकर्ता को न्याय दिलानेका एकमात्र रास्ता है।
नयी दिल्ली। कांग्रेस ने कर्नाटक के ग्रामीण विकास मंत्री के.एस. ईश्वरप्पा पर सरकारी ठेके में 40 प्रतिशत का कमीशन लेने का आरोप लगाने वाले एक ठेकेदार के कथित आत्महत्या के मामले को लेकर बुधवार को कहा कि ‘हत्या और भ्रष्टाचार के आरोप में’ मंत्री की गिरफ्तारी न्याय के लिए जरूरी है। पार्टी महासचिव और कर्नाटक प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट किया, ‘‘हत्या और भ्रष्टाचार के आरोप में मंत्री ईश्वरप्पा की गिरफ्तारी ही भाजपा कार्यकर्ता को न्याय दिलानेका एकमात्र रास्ता है।’’ उन्होंने सवाल किया, ‘‘प्रधानमंत्री चुप क्यों हैं? मुख्यमंत्री चुप क्यों हैं? भाजपा अध्यक्ष चुप क्यों हैं?’’ सुरजेवाला ने आरोप लगाया कि भाजपा की चुप्पी इस का संकेत है कि सत्ता में शीर्ष पर बैठे लोगों की भ्रष्टाचार में संलिप्तता है। गौरतलब है कि ठेकेदार संतोष पाटिल उडुपी के एक लॉज में संदिग्ध अवस्था में मृत पाए गए थे। कर्नाटक के ग्रामीण विकास और पंचायती राज मंत्री ईश्वरप्पा के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़