कोरोना से संक्रमित फारुक अब्दुल्ला बेहतर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 3, 2021   17:10
कोरोना से संक्रमित फारुक अब्दुल्ला बेहतर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई नेताओं ने फारुक के संक्रमित होने की खबर सामने आने के बाद उनके जल्द ठीक होने की कामना की थी। फारुक ने दो मार्च को कोविड-19 टीके की पहली खुराक ली थी।

श्रीनगर। हाल में कोविड-19 से संक्रमित पाए गए नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारुक अब्दुल्ला को ऐहतियात के तौर पर शनिवार को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। फारुक के पुत्र उमर अब्दुल्ला ने ट्विटर पर कहा कि उनके पिता को डॉक्टरों की सलाह के बाद बेहतर निगरानी के लिए श्रीनगर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उमर ने कहा, ‘‘लोगों के दिखाए गए प्यार और दुआओं के लिए हमारा परिवार हर किसी का आभारी है।’’

नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारुक (85) मंगलवार को संक्रमित पाए गए थे। शुरुआत में वह घर पर पृथक-वास में थे लेकिन डॉक्टरों ने बेहतर चिकित्सकीय देखभाल के लिए उन्हें एक अस्पताल में भेजने का फैसला किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई नेताओं ने फारुक के संक्रमित होने की खबर सामने आने के बाद उनके जल्द ठीक होने की कामना की थी। फारुक ने दो मार्च को कोविड-19 टीके की पहली खुराक ली थी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।