कोरोना बढ़ते मामलों के बीच राज्यपाल कलराज मिश्र ने लोगों से की सतर्कता बरतने की अपील

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 24, 2020   15:21
कोरोना बढ़ते मामलों के बीच राज्यपाल कलराज मिश्र ने लोगों से की सतर्कता बरतने की अपील

एक वीडियो संदेश में राज्यपाल कलराज मिश्र ने लोगों से घरों से बाहर निकलते समय दो गज की दूरी का पालन करने, मास्क लगाने को आदत बनाने तथा स्वच्छ्ता को हर स्तर पर अपनाने का अनुरोध किया है।

जयपुर। कोरोना वायरस संक्रमितों की बढ़ती संख्या के बीच राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र ने लोगों से सजग रहने और सतर्कता बरतने की अपील की है। मिश्र ने कोविड-19 के बढ़ते प्रकोप पर गहरी चिंता जताते हुए मंगलवार को कहा है कि यह कोरोना महामारी का चरम दौर है इसलिए वह आमजन से इस वायरस से बचाव के लिए जारी सरकार के दिशा निर्देशों का पालन करने की अपील करते हैं। 

इसे भी पढ़ें: विज्ञान, तकनीकी तथा विशिष्ट ज्ञान के पाठ्यक्रम हिंदी में भी तैयार हों: कलराज मिश्र 

एक वीडियो संदेश में मिश्र ने लोगों से घरों से बाहर निकलते समय दो गज की दूरी का पालन करने, मास्क लगाने को आदत बनाने तथा स्वच्छ्ता को हर स्तर पर अपनाने का अनुरोध किया है। इसके साथ ही उन्होंने वैवाहिक समारोहों तथा सार्वजनिक आयोजनों में अधिक भीड़ एकत्र न करने की भी अपील की है। उल्लेखनीय है कि राज्यपाल मिश्र कोरोना महामारी से बचाव के लिए राज्य में किये जा रहे प्रयासों पर निरंतर निगरानी रख रहे हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।