गौतम बुद्ध नगर में सरकारी केंद्रों पर 29 जून को कोविशील्ड का टीका नहीं लगेगा: अधिकारी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 29, 2021   10:38
गौतम बुद्ध नगर में सरकारी केंद्रों पर 29 जून को कोविशील्ड का टीका नहीं लगेगा: अधिकारी

गौतम बुद्ध नगर के सरकारी केंद्रों में 29 जून को निर्धारित कोविशील्ड टीकाकरण को पांच जुलाई तक के लिए टाल दिया गया है। अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी। मुख्य चिकित्सा अधिकारी दीपक ओहरी ने एक बयान में कहा, ‘‘यह निर्णय अपरिहार्य’’ कारणों से लिया गया है।’’

नोएडा। गौतम बुद्ध नगर के सरकारी केंद्रों में 29 जून को निर्धारित कोविशील्ड टीकाकरण को पांच जुलाई तक के लिए टाल दिया गया है। अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी। मुख्य चिकित्सा अधिकारी दीपक ओहरी ने एक बयान में कहा, ‘‘यह निर्णय अपरिहार्य’’ कारणों से लिया गया है।’’ ओहरी ने कहा, उन सभी लोगों का टीकाकरण, जिन्हें 29 जून (मंगलवार) को कोविशील्ड के लिए ऑनलाइन स्लॉट आवंटित किए गए थे, अपरिहार्य कारणों से स्थगित कर दिया गया है।

इसे भी पढ़ें: भारत ने UN में उठाया जम्मू ड्रोन हमले का मुद्दा, कहा- आतंकी हमले में हो सकता है इस्तेमाल

अब उन्हें 5 जुलाई (सोमवार) को टीका लगाया जाएगा।’’ वरिष्ठ चिकित्सक ने कहा, ‘‘हालांकि, कोवैक्सीन के साथ टीकाकरण अभियान 29 जून को निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार जारी रहेगा। जबकि 30 जून को टीकाकरण अभियान भी निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार जारी रहेगा।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...