Crime: Muzaffarnagar में छत से लटका मिला विवाहिता का शव, परिजनों ने दहेज हत्या का आरोप लगाया

woman found hanging
प्रतिरूप फोटो
ANI
मृतका के परिजनों ने उसके ससुराल पक्ष के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। मृतका के पिता ओमपाल सिंह ने आरोप लगाया कि दहेज की मांग पूरी न किए जाने के कारण उनकी बेटी के ससुराल वालों ने उसकी हत्या कर दी।

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के ककरौली थाना क्षेत्र में एक विवाहिता का शव संदिग्ध परिस्थितियों में घर की छत से लटका मिला। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। एक अधिकारी ने बताया कि मृतका के परिजनों ने उसके ससुराल वालों पर दहेज हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस के अनुसार, ककरौली थाना क्षेत्र के कम्हेड़ा गांव में दीपक की पत्नी रूपा (24) संदिग्ध अवस्था में मृत पाई गई। क्षेत्राधिकारी (सीओ) रामाशीष यादव ने पत्रकारों को बताया कि 24 वर्षीय विवाहिता का शव छत से लटका हुआ मिला था।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। इस बीच, मृतका के परिजनों ने उसके ससुराल पक्ष के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। मृतका के पिता ओमपाल सिंह ने आरोप लगाया कि दहेज की मांग पूरी न किए जाने के कारण उनकी बेटी के ससुराल वालों ने उसकी हत्या कर दी। सिंह ने दावा किया कि उनकी बेटी के ससुराल वाले दहेज में दो लाख रुपये की मांग कर रहे थे

इसे भी पढ़ें: जम्मू कश्मीर के राजौरी मे दो आईईडी नष्ट किए गए,राज्य में सुरक्षा कड़ी हाई अलर्ट पर

हालांकि, ससुराल वालों का कहना है कि रूपा ने आत्महत्या की है और उसका शव उसके कमरे में छत से लटका मिला था। रूपा की दीपक के साथ 2020 में शादी हुई थी। पुलिस अधिकारी ने कहा कि आगे की कार्रवाई के लिए पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़