केजरीवाल सरकार ने बैंकॉक से मंगवाया 18 टैंकर ऑक्सीजन, केंद्र सरकार को भी दिया धन्यवाद

केजरीवाल सरकार ने बैंकॉक से मंगवाया 18 टैंकर ऑक्सीजन, केंद्र सरकार को भी दिया धन्यवाद

दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने कहा, दिल्ली सरकार ने बैंकॉक से 18 टैंकर (ऑक्सीजन) आयात करने का फैसला किया, वे कल से शुरू करेंगे। हमने केंद्र से इसके लिए वायु सेना के विमानों के उपयोग की अनुमति देने का अनुरोध किया है। वार्ता जारी है, मुझे बहुत उम्मीद है कि वार्ता सफल होगी।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज राष्ट्रीय राजधानी में कोविड-19 स्थिति पर एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया। उन्होंने बैंकॉक से आयातित ऑक्सीजन टैंकरों और राष्ट्रीय राजधानी में आईसीयू बेड बढ़ाने की बात की।

दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने कहा, "दिल्ली सरकार ने बैंकॉक से 18 टैंकर (ऑक्सीजन) आयात करने का फैसला किया, वे कल से शुरू करेंगे। हमने केंद्र से इसके लिए वायु सेना के विमानों के उपयोग की अनुमति देने का अनुरोध किया है। वार्ता जारी है, मुझे बहुत उम्मीद है कि वार्ता सफल होगी। यह परिवहन के मुद्दे को हल करेगा"। 

दिल्ली के सीएम ने सभी संभव मदद के लिए केंद्र को भी धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि 'अगर हम साथ काम करते हैं, तो हम इस कोविड की लड़ाई से जीत हासिल कर लेंगे।' बता दें कि सोमवार को, दिल्ली में 20,201 ताजा कोविड मामले और 380 मौतें हुईं, जो महामारी के प्रकोप के बाद से राष्ट्रीय राजधानी के लिए सबसे ज्यादा मामले है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...