दिल्ली पुलिस ने मथुरा में सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में छह लोगों को गिरफ्तार किया

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 26, 2022   08:39
दिल्ली पुलिस ने मथुरा में सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में छह लोगों को गिरफ्तार किया
prabhasakshi

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में कथित तौर पर सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में दिल्ली पुलिस ने दो महिलाओं समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि एक नाबालिग लड़की को भी मुक्त कराया गया है।

नयी दिल्ली। उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में कथित तौर पर सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में दिल्ली पुलिस ने दो महिलाओं समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि एक नाबालिग लड़की को भी मुक्त कराया गया है। अधिकारियों के मुताबिक, मामला 24 अप्रैल को तब सामने आया, जब पुलिस को यहां आईपी एस्टेट थाने में एक 14 वर्षीय लड़की के अपहरण की सूचना मिली।

इसे भी पढ़ें: गुजरात के राज्यपाल आचार्य देवव्रत ने कहा, प्राकृतिक खेती द्वारा आत्मनिर्भर भारत का निर्माण करें किसान

पुलिस ने कहा कि आरोपियों की पहचान जुबिद (34), रवि (27), राम किलावन गुप्ता (29), सनी (33)और बिमलेश (30) के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि पीड़िता ने अपने भाई को एक अज्ञात मोबाइल नंबर से फोन कर उसे बचाने की गुहार लगाई। अधिकारियों के अनुसार, तकनीकी जानकारी के आधार पर मथुरा के कोसी कलां स्थित एक होटल में छापेमारी कर पीड़िता को मुक्त कराया गया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।