यूपी में महागठबंधन प्रत्याशी के कार्यालय में हुई तोड़फोड़

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 27 2019 4:42PM
यूपी में महागठबंधन प्रत्याशी के कार्यालय में हुई तोड़फोड़
Image Source: Google

शुक्रवार की देर रात करीब 50-60 लोगों ने उनके कार्यालय पर हमला किया और तोड़फोड़ की। उन्होंने प्रचार से लौटी और कार्यालय में खड़ी गाड़ियों को तोड़ने के साथ ही वहां मौजूद लोगों को मारा पीटा।

गोण्डा। कैसरगंज संसदीय सीट से सपा-बसपा गठबंधन के प्रत्याशी व राज्य सरकार में मंत्री रहे चन्द्रदेव राम यादव के कर्नलगंज स्थित चुनाव कार्यालय में बीती रात करीब चार-पांच दर्जन हमलावरों ने कथित तौर पर तोड़फोड़ की। पूर्व मंत्री की तहरीर पर तीन व्यक्तियों को नामजद करते हुए पचास-साठ अज्ञात लोगों के विरुद्ध स्थानीय थाने में मामला पंजीकृत किया गया है। अपर पुलिस अधीक्षक महेन्द्र कुमार ने शनिवार को बताया कि कैसरगंज संसदीय सीट से सपा—बसपा गठबंधन के प्रत्याशी चन्द्रदेव राम यादव ने कर्नलगंज कस्बे में अपना केन्द्रीय चुनाव कार्यालय बना रखा है।

इसे भी पढ़ें: जाति को लेकर पीएम मोदी का सपा-बसपा-कांग्रेस पर बड़ा हमला

कुमार ने कहा, शुक्रवार की देर रात करीब 50-60 लोगों ने उनके कार्यालय पर हमला किया और तोड़फोड़ की। उन्होंने प्रचार से लौटी और कार्यालय में खड़ी गाड़ियों को तोड़ने के साथ ही वहां मौजूद लोगों को मारा पीटा। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाते ही कर्नलगंज के क्षेत्राधिकारी जितेन्द्र दुबे तथा प्रभारी निरीक्षक राजेश सिंह भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। अधिकारी ने बताया कि पूर्व मंत्री की तहरीर पर अशोक सिंह, दिलबाग सिंह तथा पप्पू को नामजद करते हुए पचास-साठ अज्ञात लोगों के विरुद्ध स्थानीय थाने में मामला पंजीकृत किया गया है। आरोप लगाया गया है कि यह घटना भाजपा प्रत्याशी के इशारे पर हुई।

 


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप