रोमांटिक के साथ भावुक व्यक्ति भी हैं देवेन्द्र फडणवीस: पत्नी अमृता

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 22, 2019   09:44
रोमांटिक के साथ भावुक व्यक्ति भी हैं देवेन्द्र फडणवीस: पत्नी अमृता

पेशे से बैंकर अमृता फडणवीस ने एक कार्यक्रम के दौरान अभिनेता रितेश देशमुख के साथ अपने निजी जीवन के बारे में खुलकर बातचीत की।

मुंबई। राजनीतिक उठा-पटक ने भले ही महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस की छवि एक कठोर नेता की बना दी हो लेकिन उनकी पत्नी का कहना है कि वह मन से बेहद रोमांटिक तथा भावुक व्यक्ति हैं। पेशे से बैंकर अमृता फडणवीस ने एक कार्यक्रम के दौरान अभिनेता रितेश देशमुख के साथ अपने निजी जीवन के बारे में खुलकर बातचीत की। उन्होंने एक रोमांटिक गीत भी गया, जिसे दर्शक और उनके पति मुस्कुराहट के साथ सुन रहे थे। कार्यक्रम का आयोजन लोकमत समूह की ओर से बुधवार की रात किया गया था।

इसे भी पढ़ें: फड़णवीस ने मोदी को बताया ‘जंगल के राजा’, कहा- उन्हें कोई नहीं हरा सकता

यह पूछने पर की महाराष्ट्र में भाजपा के पहले मुख्यमंत्री फडणवीस क्या रोमांटिक हैं? अमृता ने तुरंत जवाब दिया कि वह भी नोटिस नहीं करते हैं कि मैंने क्या पहना है, या मेरे बाल कैसे बने हुए हैं... या फिर मेरा वजन बढ़ा या घटा है। वह मुझसे इतना प्रेम करते हैं कि वह मुझमे आए बदलावों को देख ही नहीं पाते हैं.. इसलिए मुझे लगता है कि वह बहुत रोमांटिक हैं और मुझे उनसे जो सबसे रोमांटिक चीज मिली है...वह है मेरी बेटी दिविजा।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...