आर्थिक संकट से बेहाल दिव्यांग व्यक्ति ने आंध्र भवन के बाहर की खुदकुशी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Feb 11 2019 5:45PM
आर्थिक संकट से बेहाल दिव्यांग व्यक्ति ने आंध्र भवन के बाहर की खुदकुशी

पुलिस उपायुक्त मधुर वर्मा ने बताया आंध्र भवन के बाहर खुदकुशी करने वाले दिव्यांग व्यक्ति के बारे में बताया कि व्हीलचेयर पर राव मृत पाए गए और तेलगू में लिखा हुआ सुसाइड नोट वहां से मिला।

नयी दिल्ली। आर्थिक संकट का सामना कर रहे एक दिव्यांग व्यक्ति ने जहर खाकर आंध्र भवन के बाहर कथित तौर पर खुदकुशी कर ली। दवाला अर्जुन राव आंध्रप्रदेश के श्रीकाकुलम जिले में किंथाली गांव के निवासी थे। पुलिस ने सोमवार को बताया कि वह आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू के अनशन में हिस्सा लेने राष्ट्रीय राजधानी आये थे। नायडू राज्य को विशेष दर्जा देने और 2014 में राज्य के विभाजन से पहले केंद्र द्वारा किए गए सभी वादों को पूरा करने की मांग को लेकर एक दिवसीय अनशन पर हैं। पुलिस ने बताया कि यह घटना रविवार और सोमवार की दरम्यानी रात हुई।

इसे भी पढ़ें: नायडू को मिला मनमोहन का समर्थन, बोले- सरकार को वादा पूरा करना चाहिए

इमरजेंसी रेस्पांस व्हीकल (ईआरवी) ने जसवंत सिंह रोड के फुटपाथ के पास एक अज्ञात शव के बारे में सुबह सात बजे पुलिस को सूचित किया। पुलिस उपायुक्त (नयी दिल्ली) मधुर वर्मा ने बताया कि व्हीलचेयर पर राव मृत पाए गए और तेलगू में लिखा हुआ सुसाइड नोट वहां से मिला। राव ने दो पन्ने के सुसाइड नोट में लिखा कि आर्थिक संकट की वजह से वह यह कदम उठाने जा रहे हैं। डीसीपी ने बताया कि मामले में कार्रवाई शुरू की गयी और आगे जांच की जा रही है। शव को शवगृह में रखा गया है और परिवार के दिल्ली पहुंचने के बाद इसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा।



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप


Related Story

Related Video