टिकट वितरण पर दिल्ली भाजपा में असंतोष, कार्यकर्ताओं ने नड्डा के घर पर किया प्रदर्शन

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 19, 2020   10:37
टिकट वितरण पर दिल्ली भाजपा में असंतोष, कार्यकर्ताओं ने नड्डा के घर पर किया प्रदर्शन

दिल्ली छावनी समेत 13 सीटों पर अभी पार्टी ने उम्मीदवारों के नाम का ऐलान नहीं किया है। पार्टी ने यह कहकर इन विरोध प्रदर्शनों को महत्व नहीं दिया है कि यह ‘‘स्वाभाविक प्रतिक्रिया’’ है। बाकी बची सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान रविवार को किया जा सकता है।

नयी दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए 57 उम्मीदवारों के नाम की घोषणा के बाद विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया और इस दौरान दिल्ली छावनी के पार्टी समर्थकों ने अपने नेता को टिकट दिये जाने की मांग को लेकर कार्यकारी अध्यक्ष जे पी नड्डा के घर के सामने धरना दिया।

इसे भी पढ़ें: अमित शाह ने कांग्रेस पर हमला बोला, CAA विरोधियों को दलित विरोधी करार दिया

दिल्ली छावनी समेत 13 सीटों पर अभी पार्टी ने उम्मीदवारों के नाम का ऐलान नहीं किया है। पार्टी ने यह कहकर इन विरोध प्रदर्शनों को महत्व नहीं दिया है कि यह ‘‘स्वाभाविक प्रतिक्रिया’’ है। बाकी बची सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान रविवार को किया जा सकता है। दिल्ली में आठ फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने की आखिरी तारीख 21 जनवरी है।

इसे भी पढ़ें: सिद्धारमैया ने अमित शाह से पूछा, बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों के लिए केंद्रीय धन पर्याप्त है या नहीं

इसे भी देखें- रूला देगी कश्मीरी पंडितों की दास्तां, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...