इस्लामाबाद में भारतीय उच्चायोग के ऊपर दिखा ड्रोन, भारत ने जताई कड़ी आपत्ति

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 2, 2021   16:04
इस्लामाबाद में भारतीय उच्चायोग के ऊपर दिखा ड्रोन, भारत ने जताई कड़ी आपत्ति

इस्लामाबाद स्थित भारतीय उच्चायोग परिसर के ऊपर गत सप्ताह एक ड्रोन देखा गया था जिसके बाद भारत ने इस मामले में पाकिस्तान के समक्ष कड़ी आपत्ति दर्ज कराई है।

नयी दिल्ली। इस्लामाबाद स्थित भारतीय उच्चायोग परिसर के ऊपर गत सप्ताह एक ड्रोन देखा गया था जिसके बाद भारत ने इस मामले में पाकिस्तान के समक्ष कड़ी आपत्ति दर्ज कराई है। इस घटनाक्रमसे अवगत लोगों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि भारत ने इसे सुरक्षा में चूक बताया है जिसने उच्चायोग की चिंता बढ़ा दी है।

इसे भी पढ़ें: ड्राइविंग लाइसेंस के लिए नहीं देना होगा RTO पर ड्राइविंग टेस्ट, जानें यह नए नियम

भारतीय उच्चायोग पाकिस्तानी अधिकारियों के समक्ष इस मुद्दे को लेकर अपनी कड़ी आपत्ति दर्ज करा चुका है। जम्मू वायु सेना स्टेशन पर 27 जून को विस्फोटकों से लदे ड्रोन से हमले के बाद सामने आई इस घटना पर अभी तक किसी का आधिकारिक बयान नहीं आया है। सुरक्षा अधिकारियों के अनुसारपाकिस्तान स्थित आतंकियों द्वारा मानव रहित ड्रोन के जरिये भारत में प्रतिष्ठानों को निशाना बनानेकी यह पहली घटना है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...