काल बनकर कानपुर की सड़क पर दौड़ी इलेक्ट्रिक बस, 6 लोगों को सुलाया मौत की नींद, 9 की हालत गंभीर

Electric bus
रेनू तिवारी । Jan 31, 2022 9:10AM
रविवार की रात को कानपुर में टाट मिल चौराहे के पास एक इलेक्ट्रिक बस ने अचानक से अपना नियंत्रण खो जिसके बाद वह चौराहे पर मौजूद कई लोग बस की चपेट में आ गये। इस हादसे में कम से कम छह लोगों की मौत हो गई।

रविवार की रात को कानपुर में टाट मिल चौराहे के पास एक इलेक्ट्रिक बस ने अचानक से अपना नियंत्रण खो जिसके बाद वह चौराहे पर मौजूद कई लोग बस की चपेट में आ गये। इस हादसे में कम से कम छह लोगों की मौत हो गई और कई घायल हो गए। पुलिस ने कहा कि दुर्घटना वाली जगह पर 15 लोगों का एक समूह मौजूद था। पुलिस के मुताबिक, तीन पीड़ितों की पहचान कर ली गई है। बाकी की शिनाख्त के प्रयास चल रहा है।

इसे भी पढ़ें: उन्हें इटली में केवल अपनी नानी की परवाह है: आदित्यनाथ का राहुल, प्रियंका पर निशाना 

कानपुर पूर्व के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) प्रमोद कुमार ने कहा कि टाट मिल के पास पहुंचने पर बस के ब्रेक ने काम करना बंद कर दिया और बस कारों, मोटरसाइकिलों और पैदल चलने वालों को टक्कर मारती चली गई।

इसे भी पढ़ें: गोडसे की विचारधारा हावी हो रही है, ‘नफरत का ज़हर’ फैल रहा है: महात्मा गांधी के पड़पोते

उन्होंने कहा कि नौ लोगों की हालत गंभीर है और उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। डीसीपी ने कहा, "मामले में जांच शुरू कर दी गई है।"

 इस बीच, कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने सड़क दुर्घटना में मृतकों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। वाड्रा ने हिंदी में पोस्ट किए गए एक ट्वीट में कहा, "कानपुर में एक सड़क दुर्घटना की दुर्भाग्यपूर्ण खबर मिली। मृतकों के परिवारों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है। मैं भगवान से दुर्घटना में घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।"

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़