मृतक सोनाली फोगाट के परिजनों ने CM खट्टर से की मुलाकात, बोले- गोवा सरकार से CBI जांच की सिफारिश का करूंगा अनुरोध

Manohar Lal Khattar
Twitter
अनुराग गुप्ता । Aug 27, 2022 10:30PM
मुख्यमंत्री खट्टर ने बताया कि मैंने सोनाली फोगाट के परिजनों को भरोसा दिलाया कि इस दुख की घड़ी में हम उनके साथ खड़े हैं। उन्होंने एक ट्वीट में लिखा कि दिवंगत भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट जी के परिवार ने आज चंडीगढ़ में मुलाकात की। मैंने उन्हें भरोसा दिलाया कि इस दुख की घड़ी में हम उनके साथ खड़े हैं।

चंडीगढ़। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता सोनाली फोगाट की हत्या मामले को लेकर उनके परिजनों ने शनिवार को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर से उनके आवास पर मुलाकात की। इस दौरान सोनाली फोगाट के परिजनों ने मुख्यमंत्री से हत्या मामले में सीबीआई जांच कराने की मांग की। ऐसे में हरियाणा सरकार सीबीआई जांच की मांग को लेकर गोवा सरकार को पत्र लिखेगी।

इसे भी पढ़ें: सोनाली फोगाट हत्या मामले में अब तक 4 लोगों की हुई गिरफ्तारी, सुखविंदर और सुधीर को 10 दिन की पुलिस कस्टडी में भेजा गया 

सोनाली फोगाट के परिजनों के साथ मुख्यमंत्री खट्टर की मुलाकात का एक वीडियो सामने आया। इसी बीच मुख्यमंत्री खट्टर ने बताया कि मैंने सोनाली फोगाट के परिजनों को भरोसा दिलाया कि इस दुख की घड़ी में हम उनके साथ खड़े हैं। उन्होंने एक ट्वीट में लिखा कि दिवंगत भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट जी के परिवार ने आज चंडीगढ़ में मुलाकात की। मैंने उन्हें भरोसा दिलाया कि इस दुख की घड़ी में हम उनके साथ खड़े हैं और उनकी मांग के मुताबिक इस मामले में गोवा सरकार को चिट्ठी लिखकर सीबीआई जांच की सिफारिश करने का अनुरोध करेंगे।

सोनाली फोगट की बहन रूपेश ने बताया कि मुख्यमंत्री खट्टर ने हमें आश्वासन दिया कि सीबीआई जांच होगी और हमें न्याय मिलेगा। सब सामने आ जाएगा। वीडियो में देखा जा सकता है कि यह जबरदस्ती किया गया। उसने मुझसे कहा कि उसके साथ कुछ गलत किया जा रहा है जिसके बाद उसका फोन बंद हो गया। 

इसे भी पढ़ें: पुलिस सोनाली फोगाट हत्या मामले को रफा-दफा करने की कोशिश कर रही: कांग्रेस नेता लोबो 

अब तक 4 लोगों की हुई गिरफ्तारी

सोनाली फोगाट हत्या मामले में अब तक पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। जिसमें से दो लोगों को 10 दिनों की पुलिस कस्टडी में भेजा गया है। इसके अलावा इस मामले में लगातार चौंका देने वाले खुलासे हो रहे हैं। पुलिस ने बताया कि दो व्यक्तियों की गिरफ्तारी के साथ मामले में अब तक गिरफ्तार किए गए लोगों की कुल संख्या बढ़कर चार हो गई है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सोनाली फोगाट के दो सहयोगियों को मादक पदार्थ की आपूर्ति दत्ताप्रसाद गांवकर नाम के व्यक्ति ने की थी।

अन्य न्यूज़