भारत बंद के समर्थन में राहुल गांधी, कहा- किसानों का अहिंसक सत्याग्रह आज भी बरकरार

भारत बंद के समर्थन में राहुल गांधी, कहा- किसानों का अहिंसक सत्याग्रह आज भी बरकरार

कांग्रेस नेता राहुल गांधी, सोमवार को विरोध करने वाले किसानों के समर्थन में आए और कहा कि उनका अहिंसक सत्याग्रह आज भी बरकरार है।वहीं राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता मुकेश रौशन और पार्टी के अन्य सदस्यों को सोमवार सुबह भारत बंद का समर्थन करते देखा गया।

संयुक्त किसान मोर्चा (एसकेएम) द्वारा तीन विवादास्पद कृषि कानूनों के खिलाफ10 घंटे का भारत बंद बुलाया है। इसी बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी, सोमवार को विरोध करने वाले किसानों के समर्थन में आए और कहा कि उनका अहिंसक सत्याग्रह आज भी बरकरार है।

वहीं राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता मुकेश रौशन और पार्टी के अन्य सदस्यों को सोमवार सुबह भारत बंद का समर्थन करते देखा गया।

भारतीय किसान यूनियन (बीकेयू) के राकेश टिकैत ने सोमवार को कहा कि किसानों द्वारा चल रहे भारत बंद के बीच दुकानदारों से अपील की है कि वे अपनी दुकानें अभी बंद रखें और शाम 4 बजे के बाद खोलें। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।