सोशल मीडिया पर शरद पवार की आपत्तिजनक तस्वीर की शेयर, युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 29, 2021   10:17
सोशल मीडिया पर शरद पवार की आपत्तिजनक तस्वीर की शेयर, युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज

अधिकारी ने कहा कि एक राकांपा कार्यकर्ता डी एस सावंत की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। उपनगर चेंबूर निवासी कार्यकर्ता की शिकायत पर स्थानीय पुलिस थाने में आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई।

मुंबई। मुंबई पुलिस ने सोमवार को सोशल मीडिया पर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार की आपत्तिजनक तस्वीर साझा करने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की। अधिकारी ने कहा कि एक राकांपा कार्यकर्ता डी एस सावंत की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। उपनगर चेंबूर निवासी कार्यकर्ता की शिकायत पर स्थानीय पुलिस थाने में आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई।

इसे भी पढ़ें: जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी! मुठभेड़ में मारा गया लश्कर-ए-तैयबा का टॉप कमांडर नदीम अबरार

सावंत ने शिकायत में कहा कि किसी ने उन्हें फेसबुक के एक उपयोगकर्ता द्वारा पवार की संपादित तस्वीर साझा करने की जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि आपत्तिजनक तस्वीर साझा करने वाले व्यक्ति की पहचान कर ली गई है और उसे पकड़ने का प्रयास जारी है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।