जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी! मुठभेड़ में मारा गया लश्कर-ए-तैयबा का टॉप कमांडर नदीम अबरार

जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी! मुठभेड़ में मारा गया लश्कर-ए-तैयबा का टॉप कमांडर नदीम अबरार

मुठभेड़ के दौरान घायल हुए सीआरपीएफ के तीन जवानों में एक सहायक कमांडेंट, सब-इंस्पेक्टर और एक कांस्टेबल शामिल है। गंभीर रूप से घायल होने के कारण सहायक कमांडेंट को सेना के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर जिले के परिमपोरा इलाके में एक मुठभेड़ के दौरान लश्कर-ए-तैयबा के कमांडर और एक पाकिस्तानी आतंकवादी को सुरक्षा बलों ने मार गिराया है। घटनास्थल से दो एके-47 राइफल और गोला-बारूद सहित कई आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई है।

इसे भी पढ़ें: AAP ने किया दावा- भाजपा के आंतरिक सर्वेक्षण में उसे MCD चुनावों में मुश्किल से 50 सीटें मिलेंगी

बता दें कि नदीम अबरार को सोमवार को गिरफ्तार किया गया था।आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने कहा कि लश्कर कमांडर, नदीम अबरार, मल्हूरा साइट पर सुरक्षा बलों और नागरिकों की कई हत्याओं में शामिल था, और मुठभेड़ में मारा गया पाकिस्तानी आतंकवादी अबरार का सहयोगी था। जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक, आतंकियों के एक हाईवे पर हमला करने की सूचना मिली थी। मुठभेड़ के दौरान घायल हुए सीआरपीएफ के तीन जवानों में एक सहायक कमांडेंट, सब-इंस्पेक्टर और एक कांस्टेबल शामिल है। गंभीर रूप से घायल होने के कारण सहायक कमांडेंट को सेना के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।