भिवंडी में आग लगने से आठ झोपड़ियां जलकर खाक, कोई हताहत नहीं

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 26, 2020   14:54
भिवंडी में आग लगने से आठ झोपड़ियां जलकर खाक, कोई हताहत नहीं

दमकल अधिकारी राजेश पवार ने बताया कि आग में कम से कम आठ झोंपड़ियां जल गईं, हालांकि इसमें कोई घायल नहीं हुआ। सतर्कता बरतते हुए दो दमकल गाड़ियों को घटनास्थल पर भेजा गया और करीब दो घंटे में आग को बुझा दिया गया।

ठाणे। महाराष्ट्र के ठाणे जिले के भिवंडी में शनिवार को एक झुग्गी बस्ती में भीषण आग लगने से कम से कम आठ झोपड़ियों जल गईं। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि घटना में कोई भी घायल नहीं हुआ। भिवंडी निज़ामपुर नगर निगम (बीएनसीएमसी) के मुख्य दमकल अधिकारी राजेश पवार ने कहा, तड़के तीन बजे के आसपास फातिमा नगर की झुग्गी बस्ती में आग लग गई। पहले यह आग एक टिन के छप्पर में लगी और जल्द ही आस-पास के कुछ झोंपड़ियों में फैल गई। 

इसे भी पढ़ें: बिना लक्षण वाले यात्रियों के आगमन पर नहीं किया जाएगा कोरोना टेस्ट: महाराष्ट्र सरकार 

उन्होंने बताया कि आग में कम से कम आठ झोंपड़ियां जल गईं, हालांकि इसमें कोई घायल नहीं हुआ। सतर्कता बरतते हुए दो दमकल गाड़ियों को घटनास्थल पर भेजा गया और करीब दो घंटे में आग को बुझा दिया गया। पवार ने कहा कि आग लगने के कारण का पता अभी तक नहीं चल पाया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।