मुंबई में एक बहुमंजिला इमारत में लगी आग, 15 लोगों को सांस लेने में दिक्कत

fire-in-a-multi-storey-building-in-mumbai-15-people-have-trouble-breathing
अधिकारी ने कहा, ‘‘घटना की जानकारी नियंत्रण कक्ष में सुबह तीन बजकर 33 मिनट पर दी गई। दमकल विभाग की एक टीम मौके पर पहुंची और 25 मिनट के भीतर आग पर काबू पा लिया गया।’’

मुंबई। मुंबई में शुक्रवार तड़के एक बहुमंजिला इमारत में आग लगने से वहां रहने वाले 15 लोगों को सांस लेने में तकलीफ होने लगी, जिसके बाद सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दमकल विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि उपनगरीय वडाला (पूर्व) के राम नगर में 21 मंजिला इमारत की पहली मंजिल पर आग लग गई थी।

इसे भी पढ़ें: कालिंदी कुंज स्टेशन के पास लगी भीषण आग, रोकी गई मेट्रो सेवाएं

अधिकारी ने कहा, ‘‘घटना की जानकारी नियंत्रण कक्ष में सुबह तीन बजकर 33 मिनट पर दी गई। दमकल विभाग की एक टीम मौके पर पहुंची और 25 मिनट के भीतर आग पर काबू पा लिया गया।’’ उन्होंने कहा, ‘‘आग लगने से नौ महिलाओं सहित 15 लोगों को सांस लेने में तकलीफ होने लगी। सभी को इलाज के लिए केईएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है।’’

केईएम अस्पताल के प्रमुख चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ)डॉ. श्रीकांत ने बताया किसभीकी हालत स्थिर है। अधिकारी ने बताया कि आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

इसे भी देखें-

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़