24 घंटे में कोरोना के पांच नए मामले, आवश्यक सेवा कर्मियों को ई-पास जारी होंगे: केजरीवाल

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 25, 2020   19:45
24 घंटे में कोरोना के पांच नए मामले, आवश्यक सेवा कर्मियों को ई-पास जारी होंगे: केजरीवाल

मेडिकल कर्मियों को घर खाली करने के लिए उनके मकानमालिकों द्वारा परेशान किए जाने की खबरों के बीच केजरीवाल ने घर के मालिकों से अनुरोध किया कि वे उन लोगों से दुर्व्यवहार नहीं करें जो वायरस से लड़ाई लड़ रहे हैं।

नयी दिल्ली। दिल्ली में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के पांच नए मामले सामने से कुल संख्या के बढ़कर 35 हो जाने के बीच मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को कहा कि उनकी सरकार ने लॉकडाउन के दौरान आवश्यक सेवाओं से जुड़े लोगों के लिए ई-पास जारी करने का फैसला किया है। केजरीवाल ने डिजीटल प्रेस वार्ता में कहा कि दूध विक्रेता, सब्जी विक्रेता और किराना दुकानदार जैसे आवश्यक सेवाओं से जुड़े लोग अपने मोबाइल फोन पर पास पाने के लिए हेल्पलाइन 1031 पर कॉल कर सकते हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि लोग दैनिक उपयोग की वस्तुओं को खरीदने के लिए पास की दुकानों तक पैदल जा सकते हैं। मेडिकल कर्मियों को घर खाली करने के लिए उनके मकानमालिकों द्वारा परेशान किए जाने की खबरों के बीच केजरीवाल ने घर के मालिकों से अनुरोध किया कि वे उन लोगों से दुर्व्यवहार नहीं करें जो वायरस से लड़ाई लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि चिकित्सा कर्मचारियों का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। इसके साथ ही उन्होंने चेतावनी दी कि मकान मालिकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।