असम के पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई का निधन, 84 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

असम के पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई का निधन, 84 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

चिकित्सकों से मिली जानकारी के मुताबिक, सोमवार की सुबह तरूण गोगोई की तबीयत बिगड़ गयी थी। उनकी देख भाल कर रहे चिकित्सकों ने बताया था कि उनकी हालत बेहद नाजुक है लेकिन शाम होते होते तुरूण गोगोई निधन हो गया।

गुवाहाटी। असम के पूर्व मुख्यमंत्री तरूण गोगोई का सोमवार को निधन हो गया है। राज्य के स्वास्थ्य मंत्री हेमंत बिस्व शर्मा ने इसकी जानकारी दी। चिकित्सकों से मिली जानकारी के मुताबिक, सोमवार की सुबह तरूण गोगोई की तबीयत बिगड़ गयी थी। उनकी देखभाल कर रहे चिकित्सकों ने बताया था कि उनकी हालत बेहद नाजुक है लेकिन शाम होते होते तुरूण गोगोई निधन हो गया।

गौहाटी मेडिकल कॉलेज के अधीक्षक अभिजीत शर्मा ने बताया कि वरिष्ठ कांग्रेस नेता की देखभाल नौ चिकित्सकों की एक टीम कर रही थी। तरूण गोगोई के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई नेताओं ने शोक जताया है। असम के तीन बार मुख्यमंत्री रह चुके गोगोई को दो नवंबर को जीएमसीएच में भर्ती कराया गया था। उनकी हालत बिगड़ने पर उन्हें शनिवार की रात वेंटिलेटर पर रखा गया। गोगोई 25 अगस्त को कोरोना वायरस से संक्रमित पाये गये थे।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...