यूपी और हरियाणा के पूर्व विधायक करतार सिंह भड़ाना हुए बीजेपी में शामिल

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अक्टूबर 18, 2019   14:46
यूपी और हरियाणा के पूर्व विधायक करतार सिंह भड़ाना हुए बीजेपी में शामिल

करतार सिंह भड़ाना दो बार हरियाणा से और एक बार उत्तर प्रदेश से विधायक रहे हैं। उन्हें पार्टी में शामिल करते हुए भाजपा महासचिव अरुण सिंह ने कहा कि मोदी और शाह की नीतियों से विभिन्न दलों के लोग प्रभावित हो रहे हैं और वे अपने दलों को छोड़कर भगवा पार्टी में शामिल हो रहे हैं।

नयी दिल्ली। हरियाणा के रहने वाले गुर्जर नेता और पूर्व विधायक करतार सिंह भड़ाना शुक्रवार को भाजपा में शामिल हो गए। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के नेतृत्व में विश्वास व्यक्त किया। बार-बार दल बदलने वाले भड़ाना बसपा छोड़कर भाजपा में शामिल हुए हैं। वह पहले भी भाजपा में रह चुके हैं। वह कांग्रेस नेता अवतार सिंह भड़ाना के भाई हैं और उनके परिवार का खासतौर से गुर्जर समुदाय में काफी प्रभाव है।

करतार सिंह भड़ाना दो बार हरियाणा से और एक बार उत्तर प्रदेश से विधायक रहे हैं। उन्हें पार्टी में शामिल करते हुए भाजपा महासचिव अरुण सिंह ने कहा कि मोदी और शाह की नीतियों से विभिन्न दलों के लोग प्रभावित हो रहे हैं और वे अपने दलों को छोड़कर भगवा पार्टी में शामिल हो रहे हैं।  हरियाणा में 21 अक्टूबर को चुनाव होने हैं और मतों की गिनती 24 अक्टूबर को होगी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।