इमारत का एक हिस्सा गिरने से चार व्यक्तियों की मौत, एक अन्य घायल

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 30, 2022   08:42
इमारत का एक हिस्सा गिरने से चार व्यक्तियों की मौत, एक अन्य घायल
ani

तेलंगाना के यादाद्री-भोंगिर जिले के मंदिर नगर यादगिरिगुट्टा में शुक्रवार को एक इमारत का छज्जा गिरने से चार व्यक्तियों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल हो गया। यह जानकारी पुलिस ने दी। पुलिस ने बताया कि करीब 20 साल पुरानी इस इमारत के भूतल पर दुकान और पहली मंजिल पर एक आवास था।

हैदराबाद। तेलंगाना के यादाद्री-भोंगिर जिले के मंदिर नगर यादगिरिगुट्टा में शुक्रवार को एक इमारत का छज्जा गिरने से चार व्यक्तियों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल हो गया। यह जानकारी पुलिस ने दी। पुलिस ने बताया कि करीब 20 साल पुरानी इस इमारत के भूतल पर दुकान और पहली मंजिल पर एक आवास था।

इसे भी पढ़ें: बीएसएफ ने पंजाब में भारत-पाकिस्तान सीमा के पास ड्रोन को मार गिराया

यादगिरिगुट्टा यहां से करीब 60 किलोमीटर दूर है। पुलिस ने बताया कि इस इमारत का छज्जा उसके नीचे बैठे चार व्यक्तियों पर गिर गया। पुलिस ने बताया कि इससे इन चारों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि एक घायल व्यक्ति को अस्पताल ले जाया गया है। पुलिस के अनुसार संदेह है कि इस घटना की वजह खराब गुणवत्ता का निर्माण है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।