राजस्थान में ट्रक और बोलेरो की भिडंत में चार लोगो की मौत, पांच अन्य घायल

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अक्टूबर 18, 2021   17:59
राजस्थान में ट्रक और बोलेरो की भिडंत में चार लोगो की मौत, पांच अन्य घायल

थानाधिकारी बलदेव चौधरी ने बताया कि बोलेरो कार में सवार एक ही परिवार के सभी लोग डीसा (गुजरात) से बाड़मेर में जसाल धाम के दर्शन के बाद वापस डीसा लौट रहे थे। मृतकों की पहचान गोमती सुथार, चेनाभाई सुथार, भावना और काना भाई के रूप में की गयी।

बाड़मेर। राजस्थान के बाड़मेर जिले के सिणधरी थानान्तर्गत सोमवार को एक ट्रक और बोलेरो की आमने-सामने की भिंड़त में दो महिलाओं सहित चार लोगों की मौत हो गयी। वहीं पांच अन्य घायल हो गए। थानाधिकारी बलदेव चौधरी ने बताया कि बोलेरो कार में सवार एक ही परिवार के सभी लोग डीसा (गुजरात) से बाड़मेर में जसाल धाम के दर्शन के बाद वापस डीसा लौट रहे थे।

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस में शामिल हो सकते है गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा : जयवर्धन सिंह

मृतकों की पहचान गोमती सुथार, चेनाभाई सुथार, भावना और काना भाई के रूप में की गयी। हादसे में घायल देवाराम सुथार ,कपूरभाई सुथार, भरतभाई सुथार, मोहनभाई सुथार , और हिमांशी को उपचार के लिये सिणधरी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिये अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। परिजनों के यहां पहुंचने पर पोस्टमार्टम करवाया जायेगा।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।