दिल्ली में बालकनी से गिरकर चार वर्षिय बच्ची और उसके पिता की हुई मौत, जानिए मामला

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 24, 2022   09:32
दिल्ली में बालकनी से गिरकर चार वर्षिय बच्ची और उसके पिता की हुई मौत, जानिए मामला

दिल्ली में बालकनी से गिरने से चार वर्षीय बच्ची व उसके पिता की मौत हो गई।पुलिस सूत्रों के मुताबिक, सफिया अपने घर की बालकनी में खेल रही थी जहां से वह गिर पड़ी तथा इस दौरान उसकी बड़ी बहन ने उसे बचाने की कोशिश की लेकिन उसका संतुलन बिगड़ गया और वह एक जगह फंस गई।

नयी दिल्ली। उत्तर-पूर्वी दिल्ली के दयालपुर इलाके में घर की बालकनी से गिरने से चार वर्षीय एक बच्ची और उसके पिता की मौत हो गई। पुलिस ने बुधवार को बताया कि घटना मंगलवार रात करीब साढ़े 11 बजे हुई। उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान 36 वर्षीय असदुल्लाह और सफिया के तौर पर हुई है।

इसे भी पढ़ें: दोस्त से बदला लेने के लिए युवक ने रची साजिश, दी ऐसी दर्दनाक मौत कि पढ़कर रौंगटे खड़े हो जाएंगे

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, सफिया अपने घर की बालकनी में खेल रही थी जहां से वह गिर पड़ी तथा इस दौरान उसकी बड़ी बहन ने उसे बचाने की कोशिश की लेकिन उसका संतुलन बिगड़ गया और वह एक जगह फंस गई। सूत्रों ने बताया कि जब बच्चियों के पिता ने यह देखने की कोशिश की तो वह भी बालकनी से गिर पड़े।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।