छत्तीसगढ़ के सुकमा में चौदह नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण

fourteen-naxalites-surrender-in-sukma-of-chhattisgarh
आत्मसमर्पण करने वाले माओवादी सड़क निर्माण में लगी गाड़ियों में आग लगाने, लूटपाट और अन्य अपराधों में शामिल थे। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार की आत्मसमर्पण और पुनर्वास नीति के अनुसार उन्हें सहायता प्रदान की जाएगी।

रायपुर। छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में रविवार को एक महिला सहित चौदह नक्सलियों ने आत्मसमर्पण कर दिया। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि जिले के फूलबागडी थाने में इन नक्सलियों ने आत्मसमर्पण किया। उन्होंने बताया कि आत्मसमर्पण करने वाले ज्यादातर कैडर माओवादियों के जन मिलिशिया दस्ते के सदस्य के रूप में सक्रिय थे।

इसे भी पढ़ें: हमले भले कम हुए हैं लेकिन नक्सलियों का वजूद अभी बरकरार है

उन्होंने कहा कि आत्मसमर्पण करने वाले माओवादी सड़क निर्माण में लगी गाड़ियों में आग लगाने, लूटपाट और अन्य अपराधों में शामिल थे। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार की आत्मसमर्पण और पुनर्वास नीति के अनुसार उन्हें सहायता प्रदान की जाएगी।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़