नौकरी दिलाने के नाम पर फर्जीवाड़ा करने वाले गिरोह का मुंबई में भंडाफोड़, 13 गिरफ्तार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 23, 2021   19:38
नौकरी दिलाने के नाम पर फर्जीवाड़ा करने वाले गिरोह का मुंबई में भंडाफोड़, 13 गिरफ्तार

पुलिस ने मुंबई के साकीनाका इलाके में नौकरी दिलाने के नाम पर फर्जीवाड़ा करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है और इस मामले में 13 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

मुंबई। पुलिस ने मुंबई के साकीनाका इलाके में नौकरी दिलाने के नाम पर फर्जीवाड़ा करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है और इस मामले में 13 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि सहार थाने की पुलिस ने एनआईवीआर कॉरपोरेशन पार्क स्थित कथित कंपनी केकार्यालय पर छापा मारा जिसपर आरोप है कि वह हवाईर अड्डे पर कैटरिंग सेवा में बेरोजगारों को नौकरी दिलाने के नाम पर धोखाधड़ी कर रही थी।

इसे भी पढ़ें: कोविड-19 की तीसरी लहर से मुकाबले के लिए स्वास्थ्य ढांचे को कर रहे मजबूत : गहलोत

उन्होंने बताया कि आरोपियों ने सोशल मीडिया मंच पर नौकरी का विज्ञापन दिया था और बेरोजगारों से पंजीकरण के नाम पर राशि वसूलते थे। अधिकारी ने बताया कि फर्जीवाड़ा का खुलासा तब हुआ जब कैटरिंग सेवा कंपनी के प्रबंधन ने देखा कि फर्जी कंपनी उसकी कंपनी के नाम पर लोगों के साथ धोखाधड़ी कर रही है और इसकी जानकारी पुलिस को दी। उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की सुसंगत धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।