दिल्ली में हुआ वेश्यावृत्ति गिरोह का पर्दाफाश, चार विदेशी नागरिकों को किया गया गिरफ्तार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 28, 2022   09:07
दिल्ली में हुआ वेश्यावृत्ति गिरोह का पर्दाफाश, चार विदेशी नागरिकों को किया गया गिरफ्तार

दिल्ली में वेश्यावृत्ति में लिप्त गिरोह का पर्दाफाश हुआ है।अधिकारियों ने कहा कि आरोपी महिलाओं के अलावा उनके ड्राइवर तेज कुमार को गिरफ्तार किया गया जो उन्हें वसंत कुंज में एक होटल के पास छोड़ता था। पुलिस ने होटल के पास ही जाल बिछाकर आरोपियों को गिरफ्तार किया।

नयी दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने यहां वेश्यावृति में लिप्त एक गिरोह का पर्दाफाश किया है और इस संबंध में चार विदेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया है। अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार महिलाएं 23 से 42 साल के बीच की हैं और दक्षिण दिल्ली के इलाकों में वेश्यावृत्ति में शामिल थीं।

इसे भी पढ़ें: झारखंड के मुख्यमंत्री ने यूक्रेन में फंसे लोगों के लिए अमित शाह से मदद मांगी

अधिकारियों ने कहा कि आरोपी महिलाओं के अलावा उनके ड्राइवर तेज कुमार को गिरफ्तार किया गया जो उन्हें वसंत कुंज में एक होटल के पास छोड़ता था। पुलिस ने होटल के पास ही जाल बिछाकर आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने कहा कि उन्होंने इस संबंध में नरेश नामक एक एजेंट का भी पता लगाया है जो कि ऑटो रिक्शा चलाता है। पुलिस ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और एजेंट को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।