मॉल के बेसमेंट में दबंगों ने की पार्किंग कर्मचारियों से जमकर मारपीट, CCTV में कैद हुई वारदात

Arrest
Prabhasakshi
निधि अविनाश । Jul 30, 2022 4:34PM
पूरी घटना चिनहट इलाके की है। घटना की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ गया है जिसमें देखा जा सकता है कि दंबग पार्किंग कर्मचारियों को बहुत बुरी तरह पीट रहे है। इस मारपीट में दो कर्मचारियों प्रदीप सिंह और विवेक पांडेय को गंभीर चोट आई है। दोनों का इलाज निजी अस्पताल में किया जा रहा है।

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के क्राउन मॉल के पार्किंग में गुंडों और दबंगों ने कर्मचारियों से मारपीट की है। कार की पार्किंग को लेकर दो गुटों में बहस हुई जिसके बाद दबंगो ने पार्किंग के कर्मचारियों के साथ मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान काफी गाली-गलौच भी हुई और कर्मचारियों को जान से मारने की धमकी भी दी और उसके बाद वहां से भाग गए। बता दें कि यह पूरी घटना चिनहट इलाके की है। घटना की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ गया है जिसमें देखा जा सकता है कि दंबग पार्किंग कर्मचारियों को बहुत बुरी तरह पीट रहे है। इस मारपीट में दो कर्मचारियों प्रदीप सिंह और विवेक पांडेय को गंभीर चोट आई है। दोनों का इलाज निजी अस्पताल में किया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें: Muharram 2022: 'मातम का महीना' क्यों है मुहर्रम? जानें क्यों निकाला जाता है ताजिये का जुलूस

वहीं क्राउन मॉल प्रशासन की तरफ से बताया जा रहा है कि इस मारपीट में कई आरोपी शामिल थे लेकिन पुलिस ने केवल दो ही लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। जबकि सीसीटीवी फुटेज में दो से ज्यादा लोग मारपीट करते दिखाई दे रहे हैं। एसएचओ घनश्याम मणि ने बताया कि मामले का संज्ञान लेते हुए अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 504 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान कर जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़