जम्मू-कश्मीर के लिए अलग प्रधानमंत्री का सपना नहीं होगा कभी पूरा: गौतम गंभीर

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 11 2019 7:43PM
जम्मू-कश्मीर के लिए अलग प्रधानमंत्री का सपना नहीं होगा कभी पूरा: गौतम गंभीर
Image Source: Google

पूर्व क्रिकेटर और भाजपा नेता गौतम गंभीर ने कठुआ जिले में पत्रकारों से कहा कि कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक भारत एक है और जम्मू-कश्मीर के लिये अलग प्रधानमंत्री का सपना कभी पूरा नहीं होगा। हम ऐसा नहीं होने देंगे।

उधमपुर। पूर्व क्रिकेटर और भाजपा नेता गौतम गंभीर ने जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्रियों उमर अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती द्वारा हाल ही में दिये गए बयानों को लेकर बृहस्पतिवार को उनपर तीखा हमला बोला। गंभीर ने कहा कि  देश में अब इस तरह की राजनीति को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। हाल ही भाजपा में शामिल हुए गम्भीर ने उधमपुर जिले के राम नगर और कठुआ जिले के नगरी में केन्द्रीय मंत्री जितेन्द्र सिंह के समर्थन में आयोजित रैलियों को संबोधित किया। गम्भीर ने कठुआ जिले में पत्रकारों से कहा कि कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक भारत एक है और जम्मू-कश्मीर के लिये अलग प्रधानमंत्री का सपना कभी पूरा नहीं होगा। हम ऐसा नहीं होने देंगे।

इसे भी पढ़ें: कश्मीर के मुद्दे पर गौतम गंभीर और महबूबा मुफ्ती के बीच बहस

गौरतलब है कि हाल ही में नेशनल कांफ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने कहा था कि उनकी पार्टी पार्टी जम्मू-कश्मीर की स्वायत्तता को बहाल करने का प्रयास करेगी जिसके तहत जम्मू-कश्मीर के लिये अलग वज़ीर-ए-आज़म (प्रधानमंत्री) हो सकता है। इसके अलावा पीडीपी नेता मुफ्ती ने कहा था कि अनुच्छेद 370 को खत्म करने का मतलब होगा कि भारत का संविधान अब राज्य में लागू नहीं होगा और अगर भारतीय इसे नहीं समझते तो वह  विलुप्त  हो जाएंगे और उनकी  कहानी खत्म हो जाएगी। पूर्व मुख्यमंत्रियों के बयानों को दुर्भाग्यपूर्ण करार देते हुए गम्भीर ने आरोप लगाया कि 30 साल तक सत्ता में रहने के बावजूद दोनों नेताओं ने राज्य के लिये कुछ नहीं किया।  

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video