कश्मीर के मुद्दे पर गौतम गंभीर और महबूबा मुफ्ती के बीच बहस

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 10 2019 8:50AM
कश्मीर के मुद्दे पर गौतम गंभीर और महबूबा मुफ्ती के बीच बहस
Image Source: Google

गंभीर ने भी जवाब दिया, ‘‘ओह तो आपने मेरे ट्विटर हैंडल को अनब्लॉक कर दिया। आपको मेरे ट्वीट का जवाब देने के लिए 10 घंटे लगे और इस तरह की नीरस तुलना की।

नयी दिल्ली। पूर्व क्रिकेटर और भाजपा नेता गौतम गंभीर मंगलवार को टि्वटर पर जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से उलझ गये और तीखी बहस के बाद महबूबा ने उन्हें ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया। इससे पहले जम्मू कश्मीर की स्वायत्तता के मुद्दे पर गंभीर की उमर अब्दुल्ला से भी बहस हो गयी थी। पीडीपी नेता ने कहा था कि अनुच्छेद 370 समाप्त करने का मतलब होगा कि राज्य में अब भारत का संविधान प्रभावी नहीं होगा और अगर भारतीय इसे नहीं समझते तो वे ‘गायब’ हो जाएंगे और उनकी ‘कहानी खत्म हो जाएगी’।



इस पर पिछले महीने ही भाजपा में शामिल हुए गंभीर ने लिखा, ‘‘यह भारत है और आपके जैसा धब्बा नहीं है जो गायब हो जाएगा।’’ इस पर महबूबा मुफ्ती की ओर से तीखा जवाब आया। उन्होंने कहा, ‘‘उम्मीद करती हूं कि भाजपा में आपकी राजनीतिक पारी आपके क्रिकेट कॅरियर की तरह बहुत खराब नहीं रहे।’’
 


गंभीर ने भी जवाब दिया, ‘‘ओह तो आपने मेरे ट्विटर हैंडल को अनब्लॉक कर दिया। आपको मेरे ट्वीट का जवाब देने के लिए 10 घंटे लगे और इस तरह की नीरस तुलना की। इतने धीमे। यह आपके व्यक्तित्व में गहराई की कमी दिखाता है।’’ इसके बाद बहस अप्रिय होने लगी और मुफ्ती ने गंभीर की मानसिक सेहत पर चिंता जता दी। यह बहस कुछ और ट्वीट के साथ जारी रही।
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video