स्नैक्स ने बदल दी लड़की की किस्मत, कमाए 15 लाख रुपए

Girl earned 15 lakhs from a snack bite
यह सुनकर हैरानी होगी कि स्नैक्स काने के शौक से भी कोई 15 लाख रुपए कमा सकता है, लेकिन ये सच है स्नैक्स ने एक लड़की की किस्मत बदल दी है।
यह सुनकर हैरानी होगी कि स्नैक्स खाने के शौक से भी कोई 15 लाख रुपए कमा सकता है, लेकिन ये सच है स्नैक्स ने एक लड़की की किस्मत बदल दी है। दरअसल ऑस्ट्रेलिया में 13 साल की लड़की को एक स्नैक्स में एक त्रिकोणीय आकार का स्नैक्स मिला। 13 साल की राइली स्टीवर्ट ने उसे खाने की जगह अलग रख लिया और उसकी तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।

राइली ने लिखा, मुझे में यह बेहद अजीब टुकड़ा मिला, यह कीमती है या मुझे इसे खा लेना चाहिए? सोशल मीडिया पर लड़की के 11,600 फॉलोअर्स हैं। देखते ही देखते वीडियो वायरल हो गया और उसके बाद इसे बेचने के लिए 0.53 पाउंड (53 रुपए) की शुरुआती कीमत पर ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट ईबे पर आइटम को लिस्ट कर दिया। एक युवा उद्यमी ने 20,000 डॉलर तक की बोली लगाई, जिसके बाद इसे नीलामी की लिस्ट से हटा दिया गया।

ऑस्ट्रेलिया की कंपनी डोरिटोस ने अंतिम बोली लगाई और बच्ची को इनाम के रूप में 20,000 डॉलर दिया, डोरिटोस से जुड़ी अधिकारी वंदिता पांडे ने कहा कि हम राइली की उद्यमशीलता की भावना से बहुत प्रभावित होककर स्टुअर्ट परिवार को उनकी रचनात्मकता और डोरिटोस के प्यार के लिए खास ढंग से पुरस्कृत किया।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़