गुरु पूर्णिमा के मौके पर भाजपा नेताओं ने गोरक्षपीठाधीश्वर का किया अभिनंदन

गुरु पूर्णिमा के मौके पर भाजपा नेताओं ने गोरक्षपीठाधीश्वर का किया अभिनंदन

बेतियाहाता स्थित हनुमान मंदिर, गोरखनाथ स्थित हनुमान मंदिर, हट्टी माई मंदिर में क्षेत्रीय अध्यक्ष ने साधु संतों का सम्मान किया।

गोरखपुर। श्री गुरु पूर्णिमा को भाजपा नेताओं द्वारा मठ मंदिरों में साधु संतों का अभिनंदन कर उनका आशीर्वाद लिया गया। इसी क्रम में गोरक्षपीठाधीश्वर योगी आदित्यनाथ का अभिनंदन क्षेत्रीय अध्यक्ष डा धर्मेंद्र सिंह के नेतृत्व में भाजपा नेताओं ने किया। गोरक्ष पीठाधीश्वर का अभिनंदन कर आशीर्वाद लेने वालों में भाजपा के प्रदेश महामंत्री व गोरखपुर क्षेत्र के प्रभारी अनूप गुप्ता, जिलाध्यक्ष युधिष्ठिर सिंह, महानगर अध्यक्ष राजेश गुप्ता, क्षेत्रीय महामंत्री प्रदीप शुक्ला शामिल रहे। 

इसे भी पढ़ें: गोरखपुर में बनेगा UP का 5वां सैनिक स्कूल, मानदेय पर होगी संस्कृत शिक्षकों की भर्ती 

क्षेत्रीय अध्यक्ष ने सुबह महादेव झारखंडी मंदिर में साधु संतों का अभिनंदन किया। यहां मनोनीत पार्षद जुगनू सिंह, क्षेत्रीय महामंत्री प्रदीप शुक्ला, मीडिया प्रभारी डॉ बच्चा पांडेय नवीन, अंबिकेश दुबे ने भी साधु संतों का अभिनंदन कर आशीर्वाद लिया। इसके अलावा बेतियाहाता स्थित हनुमान मंदिर, गोरखनाथ स्थित हनुमान मंदिर, हट्टी माई मंदिर में क्षेत्रीय अध्यक्ष ने साधु संतों का सम्मान किया। इस मौके पर क्षेत्रीय उपाध्यक्ष सतेंद्र सिन्हा, विश्वजीतांशु सिंह आशु, महामंत्री ब्रजेश मणि मिश्र, रणविजय सिंह, अजय श्रीवास्तव आदि ने भी साधु संतों का अभिनंदन किया।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।