भाजपा सरकार में महिलाओं के प्रति बढ़ गया है अपराध: समाजवादी महिला सभा

भाजपा सरकार में महिलाओं के प्रति बढ़ गया है अपराध: समाजवादी महिला सभा
प्रतिरूप फोटो

महिला सभा की जिलाध्यक्ष बिंदा सैनी ने कहा भाजपा सरकार में महिलाओं के खिलाफ अपराधों में लगातार वृद्धि हुई है इस सरकार में कोई भी महिला सुरक्षित नहीं है।

गोरखपुर। समाजवादी पार्टी महिला सभा जिला कार्यकारिणी की बैठक पार्टी के बेतियाहाता स्थित कार्यालय पर हुई। जिसकी अध्यक्षता महिला सभा की जिलाध्यक्ष बिंदा सैनी ने किया तथा संचालन दुईजा देवी व नीलम पांडे ने किया।  बैठक में महिला संगठन को संगठित करके 2022 विधानसभा चुनाव की तैयारी के लिए हर विधानसभा में महिला प्रभारी टाउन एरिया अध्यक्ष व ब्लॉक अध्यक्ष बनाने पर विचार विमर्श हुआ। महिला सभा की जिलाध्यक्ष बिंदा सैनी ने कहा कि महिला सभा सभी विधानसभाओं में जल्द ही विधानसभाओं में प्रभारी टाउन एरिया अध्यक्ष व ब्लाक अध्यक्ष नियुक्त किया जाएगा। भाजपा सरकार में महिलाओं के खिलाफ अपराधों में लगातार वृद्धि हुई है इस सरकार में कोई भी महिला सुरक्षित नहीं है। इस दौरान प्रमुख रूप से बिंदा सैनी, नीलम पांडे, दुईजा देवी, मीना गुप्ता, गीता साहनी ,बेबी मौर्या, तबीजुन निशा ,सविता देवी, वन्दना देवी, आसमां खातुन ,अनारकली मौर्या, रेखा ओझा आदि मौजूद रहीं।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...