• पूर्व पार्षद एकता मंच ने कोरोना काल में किए गए सराहनीय कार्य के लिए महापौर सीताराम जायसवाल को किया सम्मानित

पूर्व पार्षद एकता मंच के अध्यक्ष शिवाजी शुक्ल ने महापौर सीताराम जायसवाल का अभिवादन करते हुए कहा कि सीताराम जायसवाल जैसा जनप्रतिनिधि होना अपने आप में एक अजूबा है। जिन्होंने कोरोना से पीड़ित होते हुए भी लोगों की मदद के लिए अपने घर से बाहर निकल कर लोगों की मदद किया।

गोरखपुर। महापौर सीताराम जायसवाल द्वारा कोरोना महामारी कोविड-19 में किए गए सामाजिक एवं प्रशंसनीय कार्यों से प्रभावित होकर पूर्व पार्षद एकता मंच के पदाधिकारियों एवं सदस्यों द्वारा नगर  निगम हाल में महापौर को अंग वस्त्र एवं बुके भेंट कर सम्मानित किया गया। विदित हो कि महापौर सीताराम जायसवाल ने अपनी जान की परवाह किए बगैर कोरोना काल में पीड़ित लोगों के दर्द को समझते हुए उन्होंने लोगों की भरपूर मदद किया। महापौर सीताराम जायसवाल के सामाजिक व प्रशंसनीय कार्य को देखते हुए पूर्व पार्षद एकता मंच ने अंग वस्त्र भेंट कर स्वागत किया। 

इस मौके पर पूर्व पार्षद एकता मंच के अध्यक्ष शिवाजी शुक्ल ने महापौर सीताराम जायसवाल का अभिवादन करते हुए कहा कि सीताराम जायसवाल जैसा जनप्रतिनिधि होना अपने आप में एक अजूबा है। जिन्होंने कोरोना से पीड़ित होते हुए भी लोगों की मदद के लिए अपने घर से बाहर निकल कर लोगों की मदद किया। उन्होंने कहा कि कुछ वर्तमान एवं पूर्व पार्षदो के दिवंगत हो जाने से पूर्व पार्षद एकता मंच गमगीन है और दुखी परिजनों के साथ मंच खड़ा है। उन्होंने कहा कि ऐसी स्थिति में स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा एक करोड़ों रुपए का पार्षदों का जीवन बीमा होना चाहिए। इसके लिए महापौर सीताराम जायसवाल से आग्रह किया गया कि बोर्ड की बैठक में इस प्रस्ताव को पास कर स्वास्थ्य मंत्रालय को भेजा जाए। शुक्ल ने कहा कि पूर्व पार्षद एकता मंच से जो भी बन सका दिवंगत पार्षदों को आर्थिक रूप से स्वावलंबी बनाने के लिए उनके परिजनों की मदद भी किया गया।

इस मौके पर पूर्व पार्षद एकता मंच के प्रमुख महासचिव शशांक शेखर त्रिपाठी ने महापौर सीताराम जायसवाल का स्वागत करते हुए कहा कि पूर्व पार्षद एकता मंच की जायज मांगों को मानते हुए महापौर ने इसका अनुसरण किया, इसके लिए मंच आपकी एहसानमंद रहेगी। उन्होंने कहा कि पूर्व पार्षद एकता मंच का गठन पार्षदों एवं कमजोरों की मदद करने के लिए ही गठित किया गया है। ऐसे में हम लोगों ने कोरोना वैश्विक महामारी में महापौर सीताराम जायसवाल के समाजिक कार्यों को देखते हुए हम लोगों ने उनका स्वागत कर धन्य हुए हैं।

इस मौके पर कार्यक्रम के मुख्य अतिथि एवं महापौर सीताराम जायसवाल ने पूर्व पार्षद एकता मंच के कार्यों की प्रशंसा करते हुए कहा कि मंच ने जो मुझे सम्मान दिया है। उसका मैं आजीवन ऋणी रहूंगा। उन्होंने कहा कि पूर्व पार्षद एकता मंच ने लगातार कोरोना महामारी काल में लोगों के देखभाल के लिए अपने दायित्व सामाजिक कार्य को अंजाम देता रहा है। जायसवाल ने पूर्व पार्षद एकता मंच के लोगों को धन्यवाद ज्ञापित किया।

इस मौके पर उप नगर निगम के उपसभापति ऋषि मोहन वर्मा, संजय कुमार यादव, जावेद अहमद खान, पूर्व उपसभापति बृजेश सिंह छोटू, अजय राय, मनोज कुमार सिंह, नबीउल्लाह अंसारी, उमाशंकर दुबे,नईम खान, राजेंद्र कुमार, रवि पासवान, मोहन अग्रवाल, नीलम दूबे, इन्द्रा तिवारी, बृजनाथ मौर्य, मुन्नी लाल निषाद,  विंध्यवासिनी जायसवाल, अहमद कमाल गुड्डू, वसीक अहमद, विजय राज जायसवाल, रामपाल यादव, अरविंद चौरसिया, सत्य प्रकाश वैश्य एवं अन्नपूर्णा शुक्ल सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।