सरकार सभी मोर्चों पर विफल, ध्यान भटकाने के लिए एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है: कांग्रेस

singhvi
ANI
सिंघवी ने महंगाई का उल्लेख करते हुए कहा कि खुदरा महंगाई दर कहां से कहां पहुंच गई है और यह सब ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी और खाद्य वस्तुओं के अधिक दाम के चलते हुआ है।
नयी दिल्ली। कांग्रेस ने बुधवार को आरोप लगाया कि केंद्र सरकार महंगाई, अर्थव्यवस्था, राष्ट्रीय सुरक्षा और अन्य सभी मोर्चों पर विफल रही है और इससे लोगों का ध्यान भटकाने के लिए प्रवर्तन निदेशालय और अन्य जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है। पार्टी प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘ईडी की लगातार हो रही छापेमारी से स्पष्ट है कि सरकार अपनी अक्षमता से लोगों का ध्यान हटाना चाहती है।’’ उन्होंने चीन के साथ लगी सीमा की स्थिति का उल्लेख करते हुए दावा किया कि सरकार राष्ट्रीय सुरक्षा के मामले में भी विफल रही है। 

इसे भी पढ़ें: पहले समर्थन, फिर आलोचना, आखिर अखिलेश यादव को क्या संदेश देना चाहते हैं मायावती

सिंघवी ने महंगाई का उल्लेख करते हुए कहा कि खुदरा महंगाई दर कहां से कहां पहुंच गई है और यह सब ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी और खाद्य वस्तुओं के अधिक दाम के चलते हुआ है।’’ कांग्रेस प्रवक्ता ने यह आरोप भी लगाया कि जांच एजेंसियों का इस्तेमाल विपक्षी नेताओं पर किया गया है, जबकि सत्तापक्ष के नेताओं के खिलाफ ना के बराबर कार्रवाई हुई है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़