रमजान की मुबारकबाद देते हुए मायावती ने घर में रहकर इबादत करने की अपील की

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 24, 2020   15:29
रमजान की मुबारकबाद देते हुए मायावती ने घर में रहकर इबादत करने की अपील की

अलस्सुबह से लेकर शाम तक के रोजे़ (उपवास) व नित्य कामकाज के साथ ही तिलावत-ए-कुरआन, नमाज़ व तरावीह आदि के इस फर्ज़ महीने में ज़कात (दान) इस माह की ख़ास ख़ूबियाँ हैं।

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायवती ने शुक्रवार को रमजान की मुबारकबाद देते हुये कहा कि इस दौरान सभी घर में ही इबादत करें और लॉकडाउन के नियमों का पालन करें। मायावती ने ट्वीट किया है, ‘‘देश के समस्त मुस्लिम भाईयों-बहनों व उनके परिवार वालों को रमज़ान के मुबारक महीने की दिली मुबारकबाद व शुभकामनाएं। अलस्सुबह से लेकर शाम तक के रोजे़ (उपवास) व नित्य कामकाज के साथ ही तिलावत-ए-कुरआन, नमाज़ व तरावीह आदि के इस फर्ज़ महीने में ज़कात (दान) इस माह की ख़ास ख़ूबियाँ हैं।’’

उन्होंने लिखा है, ‘‘वैसे तो नमाज, इफतार, तरावीह आदि साथ मिलजुलकर करने का अमल है, लेकिन कोरोना प्रकोप का तकाज़ा है कि ये इबादतें घर में रहकर ही की जाएं व लॉकडाउन नियमों का सख्ती से पालन किया जाए ताकि आप व आपके पड़ोसी दोनों ही कोरोना वबा से महफूज रहें।’’ मायावती ने कहा कि व्यापक देश व जनहित हित में वह यही कहना चाहती हैं। गौरतलब है कि आज भारत में रमजान माह का चांद देखे जाने की संभावना है। अगर शुक्रवार को चांद दिख जाता है तो शनिवार को पहला रोजा होगा।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।